Baran: जिले में सोमवार को दौरे पर आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया में स्वागत में भारी संख्या में लोग उमड़े. इससे पूनिया गुट में खुशी नजर आई. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाओं की उपस्थिति रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, भाजपा के इस सयुक्त भाजपा मौर्चा के कार्यक्रम में गुट बाजी खुलकर सामने आई है. वसुंधरा समर्थक कार्यकर्ता और संगठन के पदाधिकारियों ने भी कार्यक्रम से दूरी बनाकर रखी.


यह भी पढे़ं- Chhabra News : स्कूल में टीचर्स नहीं, सड़क पर छात्राओं का हंगामा, विधायक आवास पर प्रदर्शन


 


आनंद गर्ग और संजीव भारद्धाज की ओर से आयोजित भाजपा मोर्चा कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष से लेकर शहर अध्यक्ष तक कार्यक्रम में कहीं नजर नहीं आए. भाजपा की गुटबाजी अब सड़कों पर आ गई. शहर में लगे पोस्टरों में भी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष तक के फोटो कहीं नजर नहीं आए. वहीं, कार्यक्रम में भी वसुंधरा गुट के बडे नेता भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा, नगर अध्यक्ष महावीर नामा, छबडा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश सिंह सिकरवार, पूर्व जिला प्रमुख नंद लाल सुमन, यस भानू जैन, राकेश जैन, हरगोविन्द जैन सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी. भाजपा में गुटबाजी अब लोगों में चर्चा की विषय बनी हुई है.


कार्यक्रम के दौरान मंच पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष आंनद गर्ग, संजीव भारद्धाज के अलावा रामगंजमडी विधायक मदन दिलावर, चंद्रकांता मेघवाल, पुर्व विधायक हेमराज मीणा ओर ललित मीणा उपस्थित रहे.


Reporter - Ram Mehta


 


यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई


यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन


यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों