dispute over breaking dome of Ganesh temple: बारां के चौमुखा बाजार स्थित गणेश मंदिर का गुंबद तोड़ने को लेकर शहर के हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त है. आक्रोशित लोग आरोपियों की गिरफ्ता​री की मांग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बारां के चौमुखा बाजार स्थित गणेश मंदिर का गुंबद तोड़ा गया



बारां के चौमुखा बाजार स्थित गणेश मंदिर के गुंबद को मंगलवार देर रात को अज्ञात लोगों द्वारा तोड़े जाने को लेकर शहर में विवाद हो गया. मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने आक्रोश जताया है.



सूचना पर जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर, जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शांति बनाए रखने की अपील की है.



वहीं मौके पर विधायक राधेश्याम बैरवा, भाजपा नेता आनन्द गर्ग समेत हिंदू संगठनों के लोगों को भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद हिन्दू संगठनों के लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.


बारां में मंदिर का गुंबद टूटा, मोहर्रम का पर्व होने से पुलिस व प्रशासन की सांसें फूली



ऐहतियात के तौर पर मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. आज मोहर्रम का पर्व होने से पुलिस व प्रशासन की सांसें फूली हुई हैं. प्रशासन की ओर से लोगों को समझाइश का प्रयास किया जा रहा है. हिन्दू संगठनों की ओर से शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बारां बंद की चेतवानी दी गई है.


 


उधर दूसरी और मोहर्रम का त्यौहार होने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है फिलहाल मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. हिन्दू संगठनों के लोग व व्यापारी मौके जमा हैं. जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कारवाई की मांग की जा रही है.



जिला कलेक्टर ने लोगों से मामले को लेकर किसी प्रकार अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है उन्होंने कहा कि पुलिस व जिला प्रशासन मामले की गहनता से जांच करा रहा है. उन्होंने सभी नागरिकों से शांति बनाए रखने की अपील की है. वहीं विधायक राधेश्याम बैरवा के साथ धरने पर बैठे लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया और इस घटना की निंदा की.