Chhabra: बारां के छबड़ा थाना क्षेत्र के खेरखेड़ा में हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इसमें मृतक के बेटे ने ही खर्च के रुपये और शराब नहीं देने से नाराज होकर कुल्हाड़ी के वार कर पिता की हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसपी जिनेंद्र जैन ने बताया कि छबड़ा थाना क्षेत्र के खेरखेड़ा में 29 जून की रात को कन्हीराम की अज्ञात व्यक्ति ने सोते समय धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. 


इस घटना के संबंध में थाना छबड़ा पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. एसपी कल्याण मल मीना ने एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देशन और डीएसपी पूजा नागर के सुपरविजन में थानाधिकारी छबड़ा की विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. 


मृतक के छोटे बेटे हेमराज का आचरण संदिग्ध होने पर कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने 29 जून की रात को पिता के खेत पर चारपाई पर सोते हुए पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करना कबूल कर लिया. आरोपी हेमराज मीणा की ओर से घटना में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को उसकी निशानदेही के आधार पर मकान से बरामद कर लिया है. 


गिरफ्तार आरोपी हेमराज से प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान जारी है. पुलिस टीम में थानाधिकारी नेकीराम, कांस्टेबल ओमेश, कांस्टेबल रणवीर, शिवराज व कांस्टेबल यदुवीर शामिल रहे. 


छबडा थानाधिकारी नैकी राम ने बताया कि मृतक के चार बीघा जमीन थी. इसमें से बड़े पुत्र और पुत्री को खर्चे के रुपये देता था. वहीं, छोटे बेटे को रुपये नहीं देता था. मृतक शराब बेचता था, जो पीने के लिए छोटे बेटे को नहीं देता था. इससे नाराज होकर उसके छोटे बेटे ने वारदात को अंजाम दिया. 


Reporter- Ram Mehta 


यह भी पढ़ेंः मुंबई से मामा ने घर रहने आई बच्ची को मामी ने 30 हजार में दिया बेच, दो दिन बाद पहुंची थाने


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें