Baran: बारां के भंवरगढ़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर केलवाड़ा व भंवरगढ़ के मध्य घड़ावली नदी पर शनिवार रात साढ़े नौ बजे कार पलटने से एक जने की मौत हो गई. इस बीच सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व ट्रक में सवार लोगों ने उसे बाहर निकाल, जिसके  बाद कार में आग लग गई. कार में लगी आग इतनी भीषण थी कि उसे बुझाने के लिए दमकल मंगवानी पड़ी. वहीं कार सवार व्यक्ति को पुलिस व लोगों ने केलवाड़ा चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि कार में मिले बैग से एक आईडी मिली है, जो छत्ततीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लिबरा गांव निवासी सतीश कुमार शर्मा (42) पुत्र गब्बूलाल शर्मा की है. इस बारे में दोनों थानों की पुलिस छत्तीसगढ़ पुलिस से सम्पर्क करने में जुटी हैं.


ये भी पढ़ें- युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की, किसान की कुएं में गिरने से मौत


पुलिस ने बताया कि मृतक कार में अकेला था और वही कार चला रहा था. कार पलटने को लेकर कई कयास लगाए जा रहें हैं, कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी, जबकि कुछ लोगों के अनुसार कार रोड़ पर ही अचानक पलट गई. पुलिस ने बताया कि मृतक सतीश छत्तीसगढ़ से कार लेकर आ रहा था, कार में कई किताबें भी मिली है. 


जानकारी के अनुसार मृतक कोटा में किसी कोचिंग क्लास में बेटे का एडमिशन कराने जा रहा था. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर मृतक के परिजनों को सूचना भिजवाई गई है, उनके केलवाड़ा पहुंचने के बाद आज रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


Reporter - Ram Mehta


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें