Baran News: बारां जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, जिले में आज भी दिनदहाड़े एक युवक पर फायरिंग कर दी गई. फायरिंग की घटना में युवक के कूल्हे की हड्डी में गोली जा फंसी है, जिसे उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारां शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटा रोड स्थित गौशाला के सामने आज अमलावदा निवासी युवक रोहित नागर पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दी गई. फायरिंग में रोहित नागर के कूल्हे में गोली लगी है. गोली रोहित के कूल्हे की हड्डी में जा फंसी.


साथ ही घायल अवस्था में रोहित को बारां जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता अस्पताल पहुंचा, जहां पर युवक से मामले की पूछताछ की गई. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि घायल युवक रोहित नागर डेढ़ साल पूर्व मंडी गेट पर हुए आजाद हत्याकांड में आरोपी है और इन दिनों जमानत पर छूटा हुआ है. आज भी उसी मामले में रोहित अपने दोस्त मनीष शर्मा के साथ कोर्ट में पेशी करके वापस लौट रहा था. 


बता दें कि इसी दौरान आजाद के करीबी लोगों ने उस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में गनीमत रही कि गोली उसकी कूल्हे में जा लगी जिससे उसकी जान बच गई. फिलहाल एडिशनल एसपी जिनेंद्र जैन, सदर थानाधिकारी राजेश खटाना सहित कंट्रोल रूम से भी कई पुलिसकर्मी मौका मुआयना कर उसके साथी युवक से आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं.


Reporter: Ram Mehta


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!