Baran: बारां के अटरू नगरपालिका में पट्टा वितरण का शिविर विधायक पानाचंद मेघवाल के मुख्य आतिथ्य और रिटायर्ड ऑब्जर्वर आरडी मीणा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अटरू नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी सुरेश रैगर ने बताया कि इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि चेयरमैन सुशीला बाई, रुखसार बानो, उपखंड अधिकारी दिनेश मीणा रहे.


विधायक द्वारा किया गया 101 पट्टों का वितरण 
यहां मंच से उन्होंने 101 पट्टों का वितरण विधायक द्वारा किया गया. यहां पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि आप लोगों से जो विकास का मैंने वादा किया था. उसे बखूबी निभा रहा हूं. उन्होंने कहा कि आज अटरू नगरपालिका मुख्यालय पर जेल कॉलोनी, गायत्री नगर, बन्धा रोड, इमाम बाड़ा, खेड़ापति हनुमान मंदिर, बुधसागर तालाब समेत सभी जगह सीसी इंटरलॉक के कार्य चल रहे हैं.


क्या है विधायक का मकसद
उन्होंने कहा कि मेरा मकसद है कि जब 2023 के चुनाव में मैं आप लोगों के बीच पहुंचू तो आपको किसी तरह की कोई शिक़ायत नहीं रहे. नगरपालिका में आई 26 लाख रुपये की लागत से दमकल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. 


इस अवसर कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी वार्ड पार्षद जगदीप सिंह, देवकरण, गजेंद्र औदीच्य, गणेश सेन,चेयरमैन प्रतिनिधि देवलाल महावर, जगदीश सुंवालका समेत कई लोग मौजूद रहे.


Reporter- Ram Mehta


यह भी पढे़ंदोस्त की पत्नी को परेशान देखना युवक को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, आरोपी गिरफ्तार


यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें