Kishanganj : राजस्थान के बारां जिले की भंवरगढ़ थाना पुलिस ने एक युवक के किडनैपिंग के मामले का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पीड़ित को एमपी के श्योपुर से पकड़ा. पुलिस ने मामले का खुलासा कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और वारदात में इस्तेमाल 2 बाइक भी जब्त की गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 17 मई को भंवरगढ़ थाना क्षेत्र में खेत पर रखवाली कर रहे. बकनपुरा निवासी चतुर्भुज सहरिया (40) को मध्यप्रदेश के 7-8 व्यक्ति किडनैप कर ले गए थे. इस पर मामले को गंभीरता से लेते हुए. किडनैप हुए व्यक्ति को छुड़वाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की प्लानिंग तैयार की. इसके बाद एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देशन में भंवरगढ़ थानाधिकारी दलपत सिंह और साइबर सेल के सत्येंद्र सिंह की टीम गठित की.


पुलिस टीम ने जांच करते हुए श्योपुर में प्यारीपुरा निवासी पूरण पुत्र रतनलाल सहरिया के घर में बंधक बनाए चतुर्भुज को डिटेन किया. पीड़ित चतुर्भुज ने बताया कि उसकी बेटी सावित्री की शादी 2 साल पहले बड़ौदा निवासी पप्पु पुत्र पूरण सहरिया से हुई थी. सावित्री को उसका पति पसंद नहीं आया तो उसने ससुराल जाने से मना कर दिया.


एक साल पहले उसने सावित्री की इच्छा से गणेशपुरा निवासी पवन से नाता विवाह किया. पीड़ित 17 मई की रात खेत में रखवाली कर रहा था. इस दौरान प्यारीपुरा निवासी पूरण सहरिया, राजू, धीरज, पप्पू, रामावतार और बाबू 2 बाइक से खेत पर आए और उसकी बेटी के बारे में सावित्री के नाता विवाह से नाराज पूरण और पूछा. उसके साथी उसको जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए.


 आरोपियों ने उसे एक घर में बंधक बनाकर टॉर्चर किया. आरोपियों ने पीड़ित को नीम के पेड़ से बांधकर मारपीट की, उसके हाथ बांधकर नीम के पेड़ पर लटकाया और कड़ाके की धूप में पत्थर पर भी लिटाया. पुलिस ने आरोपी पूरणमल सहरिया, धीरज, बाबुलाल, पप्पू, रामावतार, राजू सहरिया को गिरफ्तार कर लिया है.


रिपोर्टर- राम मेहता


ये भी पढ़ें : 2 लाख में मिली थी बहू, नया फोन लेकर, रात में ही छोड़कर भागी