Chhabra: छबड़ा में नगरपालिका में बुधवार दोपहर बाद हंगामा हो गया. नरेगा में काम कर रही महिला श्रमिक जेईएन पर आरोप लगाते हुए नगर पालिका छबड़ा पहुंची. वहां प्रदर्शन करने लगी. इस बीच निर्दलीय पार्षद और नगर पालिका ईओ की भी आपस में तू तू-मैं मैं हो गई. दोनों ने एक दूसरे पर अभद्रता करने के आरोप लगाए. मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही इंदिरा गांधी शहरी नरेगा रोजगार गारंटी योजना में कार्यरत महिला श्रमिकों ने आरोप लगाया कि नरेगा के जेईएन मनीष गालव ने कहा कि श्रमिकों को मजदूरी के पूरे रुपये नहीं दिए जाएंगे. 


यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी


पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई 
इससे महिला श्रमिक आक्रोशित होकर नगरपालिका पहुंच गई तथा प्रदर्शन करने लगी. इसी बीच निर्दलीय पार्षद रितेश शर्मा भी पहुंच गए. महिला श्रमिक व पार्षद ईओ के कक्ष में पहुंच गए. ईओ और पार्षद के बीच तू तू-मैं मैं हो गई. पार्षद रितेश शर्मा और ईओ हेमेंद्र कुमार ने एक दूसरे पर अभद्रता करने और हमला करने के आरोप लगाए. इसी बीच पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस जवानों ने स्थिति को संभाला. पालिकाध्यक्ष कैलाशचंद जैन ने नगर पालिका पहुंचकर महिला श्रमिकों से समझाइश की. डीएसपी पूजा नागर ने बताया कि ईओ और पार्षद ने छबड़ा थाने में पहुंच कर एक दूसरे के विरुद्ध परिवाद दिए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार


हंगामे के बीच ईओ की टेबल का कांच टूटा
इस पूरे हंगामे के बीच ईओ की टेबल का कांच टूट गया. ईओ हेमेंद्र कुमार ने पार्षद रितेश शर्मा पर कांच तोड़ने के आरोप लगाए हैं, तो पार्षद रितेश शर्मा ने भी ईओ पर कांच तोड़ने का आरोप लगाया है. जांच को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के डीवीआर बॉक्स को जब्त कर लिया है. फुटेज देख कर मामले की जांच की जाएगी.


हंगामे के बीच महिलाओं ने पालिकाकर्मियों की ओर से महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की करने के भी आरोप लगाए हैं.


Reporter- Ram Mehta