Barmer: पीसीसी सदस्य आजाद सिंह राठौड़ को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के रिसर्च विभाग का राजस्थान प्रदेश का संयोजक नियुक्त किया गया है. राज्य में आगामी चुनावों के चलते कांग्रेस हाईकमान ने राठौड़ की ओर से पार्टी हित में किए कार्यों को देखते हुए ये अहम जिम्मेदारी सौपी है. इस जिम्मेदारी को सौपे जाने पर राठौड़ ने कांग्रेस हाईकमान, सचिन पायलट, प्रो. राजीव गौड़ा का आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया है कि वो अपनी पूरी जिम्मेदारी को निभाते हुए पार्टी को और अधिक मजबूती देने के लिए लगातार काम करेगें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स


राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की सरकार 2023 में फिर से राजस्थान में बने, इसको लेकर गहराई से अध्ययन करके, तुलनात्मक मूल्यांकन पर काम करेंगे. जिससे वर्तमान समय में रही किन्ही कमियों को दूर कर फिर से सरकार बनाई जा सके. राठौड़ ने बताया कि अनुसन्धान मेरी रुचि का विषय है.


Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत


अब कांग्रेस पार्टी ने जो मुझे प्रदेश में रिसर्च डिपार्टमेंट का कोऑर्डिनेटर नियुक्त कर जिम्मेदारी दी है, इसके लिए मैं स्वयं राजस्थान के हर क्षेत्र तक पहुंच, गहराई और जिम्मेदारी के साथ जनता के हितों से जुड़े विषयों पर गहरा अनुसंधान कर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम करूंगा.


अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक


गौरतलब है कि युवा नेता आजादसिंह बाड़मेर विधानसभा से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. राजस्थान क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष के रूप में काम कर चुके हैं. हाल ही में राजस्थान खेल परिषद के सदस्य भी है. वहीं, आजाद सिंह ने कांग्रेस के शक्ति एप से को कांग्रेस की सर्वाधिक सदस्यता दर्ज करवायी साथ ही साथ इस वर्ष हुई सदस्यता अभियान में भी उनका नाम छाया रहा. कांग्रेस के हर प्रोग्राम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं.