Rajasthan News: बालोतरा जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र में एक मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. कंकाल मिलने की जानकारी मिलते ही गिड़ा थाना पुलिस व बायतु सीओ गुमनाराम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. कंकाल के पास से मिले मोबाईल व सुसाइड नोट के आधार पर युवक की शिनाख्त पिछले दिनों गायब हुए युवक मूलाराम भील के रूप में हुई. फिलहाल एफएसएल व पुलिस की अन्य टीमें मौके से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 मई को गिड़ा थाने में दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 
जानकारी के अनुसार, युवक मूलाराम भील का पिछले दिनों पति पत्नी के बीच झगड़ा होने के बाद घर से गायब हो गया था, जिसके बाद युवक मूलाराम के भाई ने 5 मई को गिड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. उसके बाद से ही पुलिस व परिजन लगातार मूलाराम की तलाश कर रहे थे. आज सुबह खोखसर पूर्व गांव में वन विभाग की झाड़ियां में आवारा श्वानों के आने जाने पर ग्रामीणों को शक हुआ, तो ग्रामीणों ने झाड़ियों में जाकर देखा क्षतविक्षिप्त हालत में एक मानव का कंकाल मिला. वही सिर व अन्य शरीर के अंग दूर दूर जगह फैले हुए पड़े मिले और पूरे शवो को जंगली श्वानों ने जगह जगह नोच दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने गिड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. गिड़ा थाना पुलिस व बायतु वृताधिकारी गुमनाराम मौके पर पहुंचे और मानव कंकाल को कब्जे में लिया. 


घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने जुटी पुलिस 
क्षत विक्षत हालत में मिला शव करीब 10 दिन पुराना बताया जा रहा है. आवारा श्वान शव का एक हिस्सा सिर से 500 मीटर दूर मिला है. कंकाल के पास से पुलिस को मोबाइल फोन बरामद हुआ है. वहीं, कपड़ों से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके आधार पर युवक की शिनाख्त मूलाराम भील के रूप में हुई हैं. सुसाइड नोट में युवक द्वारा उसकी पत्नी व ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस के अधिकारी व एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में लगे हुए हैं. वहीं परिजनों से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. 


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: पेयजल संकट को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, उपखंड कार्यालय में हुई बैठक