Balotra News: बालोतरा जिले के रिफाइनरी क्षेत्र पचपदरा में स्पा की आड़ में लगातार जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर चल रहा है. इसके बाद पचपदरा डीएसपी ने बाड़मेर जोधपुर नेशनल हाईवे पर देर रात एक होटल में दबिश देकर जिस्मफरोशी का भंडाफोड़ किया. साथ ही  विदेशी युवतियों और कई युवकों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा होटल से शराब सहित कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है.


स्पा सेंटरों में  मचा हड़कंप 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का भंडाफोड़ होने के बाद पचपदरा और  बालोतरा के आसपास स्पा सेंटरों में हड़कंप मच गया. पचपदरा डीएसपी भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि, लगातार स्पा की आड़ में विदेशी युवतियों को लाकर वेश्यावृत्ति की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक हरिशंकर के निर्देशन में पचपदरा बाईपास स्थित होटल ड्रीम्स वेज में पुलिस कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया. 


 वही होटल से शराब सहित कई आपत्तिजनक वस्तुओं को भी बरामद किया. डीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़ी गई 9 लड़कियां थाईलैंड निवासी है वही एक सूरत की रहने वाली हैं. होटल संचालक बालोतरा निवासी विक्रमपुरी उर्फ विकी जिस्मफरोशी के लिए विदेशों से युवतियों बुलाकर ग्राहकों को सोशल मीडिया के जरिए फोटो भेज कर वेश्यावृत्ति का धंधा चला रहा था. साथी होटल में विदेशी लड़कियों के साथ ग्राहकों को शराबी परोसी जा रही थी जिसको पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस होटल संचालक के खिलाफ आबकारी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष


Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी