Barmer Road Accident : राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के धनाऊ चौहटन सड़क मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया. जहां पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक की असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर खाई में गिर गई और हादसे में सीआईडी बीआई इंस्पेक्टर सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.


बाड़मेर जिले के चौहटन में सड़क हादसा (Road accident in Barmer district )


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं  इल हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया जिसको चौहटन के उप जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया.


जानकारी के अनुसार सीआईडी बीआई के इंस्पेक्टर भीखाराम, खबड़ खान व हनुमान राम निवासी भूणिया स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर चौहटन की तरफ आ रहे थे इस दौरान कापराऊ सरहद में कोनरा फटा के पास पुलिया के पास अचानक ही स्कॉर्पियो गाड़ी असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर गहरी खाई में गिर गई.


असंतुलित होकर  गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो


हादसे में सीआईडी बीआई इंस्पेक्टर भीखाराम पुत्र वरिंगा राम विश्नोई व स्कोर्पियो चालक खबड़ खान निवासी भूणिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति हनुमान राम विश्नोई गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद चौहटन थाना पुलिस व चौहटन सीईओ सुखराम बिश्नोई मौके पर पहुंचे और घायल हनुमान राम को चौहटन के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.


ये भी पढ़ें- धौलपुर- घुड़चढ़ी के दौरान ट्रैक्टर ने बारातियों को मारी टक्कर, बैंड मास्टर और 1बाराती गंभीर रूप से घायल


जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने दोनों ही मृतक के शवों को कब्जे में लेकर चौहटन उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.


फिलहाल चौहटन थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल चौहटन थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी है और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.