Rajasthan News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में 1 साल पहले लापता हुए युवक का आज एक टंकी में बोरी में बंधा हुआ शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में 1 साल पुराने कंकाल के रूप में शव बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 मई 2023 से लापता था युवक
जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के सादुलानियों का ताला निवासी खरताराम पुत्र देवाराम 4 मई 2023 की रात्रि से लापता हो गया था और परिजनों ने सदर थाने में पत्नी और उसके प्रेमी सहित अन्य लोगों पर हत्या का संदेह जताते हुए रिपोर्ट भी दी थी, लेकिन पुलिस ने हत्या का मामला नहीं दर्ज कर गुमशुदगी की दर्ज की. परिजनों का आरोप है कि खरताराम की पत्नी ने प्रेमी व अन्य साथियों के साथ मिलकर खरताराम की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. उसके बाद लाश को दूर ले जाकर कहीं छुपा दिया था और परिजनों को सुबह वहां पर खून के निशान भी मिले थे. कई बार परिजनों ने इस पूरे मामले का पर्दाफाश करने की पुलिस अधिकारियों की चौखट पर गुहार लगाई, लेकिन कोई खुलासा नहीं हुआ. 


पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार 
वहीं, चुनाव से पहले 13 अप्रैल को परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे धरने पर बैठ गए थे, जिसके बाद पुलिस ने लिखित में 15 मई तक मामले का खुलासा करने का लिखित में आश्वासन दिया और आज सुबह खरताराम के पिता देवाराम का कहना है कि पुलिस ने कॉल करके बुलाया कि गांव के लोग व परिजन कगाऊ गांव आ जाओ. जब वहां पहुंचे तो एक पानी के सूखे टंकी में बोरी में बंधी हुई खरताराम की लाश मिली. परिजनों का आरोप है कि खरताराम की पत्नी व उसके प्रेमी सहित अन्य लोगों ने उसकी हत्या की है और इस पूरे मामले में हत्या करने वाले आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. फिलहाल, सदर थाना पुलिस ने पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शव को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पर पोस्टमार्टम पर डीएनए सैंपल लेने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th, 12th Result LIVE: जल्द खत्म होगा 20 लाख बच्चों का इंतजार, राजस्थान बोर्ड जारी करेगा परिणाम, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट