Barmer Crime News:बाड़मेर जिला कारागृह में कल हुई कैदी की मौत के मामले में दूसरे दिन भी शव नहीं उठाया है और जेल के आगे लगातार धरना प्रदर्शन जारी है परिजन व समाज के लोग लापरवाह जेल अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जेल के आगे धरने पर शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी के साथ डटे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या के मामले जेल बंद कैदी की मौत के मामले को लेकर धरने पर बैठे शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मामले को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन अभी तक गहरी नींद में सो रहा है लापरवाही बरतने वाले जेल अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है. 


परिजन व समाज के लोग जो धरने पर बैठे हैं वह कोई बड़ी डिमांड नौकरी या पैसे की नहीं कर रहे हैं बल्कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. जिनकी वजह से यह घटना हुई है उनके विरुद्ध कार्रवाई करने में भी प्रशासन अभी तक लापरवाही कर रहा है. अभी तक इस जेल में कई सारे ऐसे कैदी है जो चिकन पॉक्स बीमारी से ग्रसित है लेकिन उनका इलाज नहीं करवाया जा रहा है. 



उनको अस्पताल में शिफ्ट नहीं करवाया गया है. समय रहते चिकन पॉक्स से ग्रसित कैदियों को अस्पताल में शिफ्ट किया जाए और जिन अधिकारियों व कर्मचारियों की वजह से कैदी की मौत हुई है उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई हो. 


भाटी ने कहा कि हम नहीं चाहते को एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़े क्योंकि 4 तारीख को लोकसभा चुनाव की काउंटिंग भी है समय रहते प्रशासन ने अगर कार्यवाही नहीं की तो हम आगे महापड़ाव करने के मजबूर हो जायेंगे. वहीं पुलिस व प्रशासन के अधिकारी लगातार परिजनों व समाज के लोगों से वार्ता कर समझाइस का प्रयास कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:पार्षद और जलदाय विभाग के xean का गाली गलौज के मामले ने पकड़ा तूल