Barmer: बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि रामजी गोल नेशनल हाईवे पर स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर 9 फरवरी की रात्रि को कार में सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप ऑफिस का शटर तोड़कर गल्ले में रखें 14 लाख की नगदी लेकर फरार हो गए थे, जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालक जोगेंद्र कुमार ने गुडामालानी थाने में मामला दर्ज करवाया था. इस पूरे मामले की गंभीरता से लेते हुए तत्कालीन बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने डीसीआरबी व गुडामालानी थाना पुलिस की एक संयुक्त विशेष टीम का गठन कर पूरे मामले की जांच कर तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए तकनीकी सहायता वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी कमला राम पुत्र पगलू राम जाति भील निवासी भीलों का तला नेहरो की नाडी दस्तयाब कर पूछताछ की तो आरोपी ने अपने साथी के साथ वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया.


जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कमला राम भील को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की 5 लाख 8 हजार की नकदी को बरामद किया. घटना में प्रयुक्त  डिजायर कार को भी जब्त किया है. आरोपी कमला राम के खिलाफ पहले ही चोरी का मामला दर्ज है.


वहीं, पुलिस अब उसके साथी की तलाश में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद का कहना है कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. जिससे इस पूरे मामले अन्य शेष राशि को बरामद करने के लिए पूछताछ की जाएगी. वहीं, इस पूरी वारदात का खुलासा करने वाली टीम को भी पुलिस अधीक्षक की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा.