Barmer news: बाड़मेर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई व प्रभारी सचिव केके मीणा की जनसुनवाई में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय समदड़ी के प्रधानाचार्य व पीईईओ श्रवण कुमार जांगिड़ के खिलाफ शिक्षिकाएं जनसुनवाई में पहुंची और कहा कि शिक्षण व्यवस्था के नाम पर लगातार पीईईओ श्रवण कुमार द्वारा महिला शिक्षकों को प्रताड़ित किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 उसके साथ ही स्कूल में अभद्र भाषा का प्रयोग कर धमकाते है साथ ही शिक्षण व्यवस्था के नाम पर अन्य स्कूल में प्रतिनियुक्ति आदेश जारी कर प्रताड़ित किया जा रहा है. महिला शिक्षकों ने आरोप लगाया है कि रात्रि में किसी भी प्रकार का है, स्कूल में कोई कार्यक्रम नहीं किया जा सकता है. लेकिन पीईईओ द्वारा रात्रि में स्कूल में मीटिंग कार्यक्रम रात्रि भोज आयोजित कर महिला शिक्षकों को कार्यक्रम में आने के लिए पाबंद कर मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं.


 आने 25 जनवरी को भी स्कूल में रात्रि को कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है. जिसको लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है और उसके बाद आज इस प्रताड़ना से परेशान होकर शिक्षिकाओं ने मंत्री सुखराम बिश्नोई पर प्रभारी सचिव केसी मीणा से न्याय की गुहार लगाई है जिसके बाद प्रभारी मंत्री ने तत्काल प्रभाव से इस पूरे मामले की जांच करवा कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.


ये भी पढ़ें- Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल का सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान, कहा अब राजस्थान में खुलकर आना चाहिए सामने