Barmer News: राजस्थान कांग्रेस के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ पर असामाजिक तत्व द्वारा लगातार की जा रही अशोभनीय टिप्पणियों से आक्रोशित बाड़मेर के युवाओं ने आज डाक बंगले के आगे असामाजिक तत्वों का पुतला फूंका. इस दौरान जमकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ नारेबाजी कर जिला प्रशासन से तत्काल प्रभाव से उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इससे पहले मेघवाल समाज बाड़मेर के युवाओं ने बाड़मेर जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर बताया कि बाड़मेर कुछ असामाजिक लोगों द्वारा कांग्रेस नेता आजाद सिंह राठौड़ के बारे में अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, जिससे हमारी भावनाएं आहत हुई है.


 आजाद सिंह राठौड़ ने सदैव अनुसूचित जाति के हितों के लिए सदैव संघर्ष किया है. विशेषकर हम अनुसूचित जाति के युवाओं को हर समय अपना भाई जैसा मान कर हमारे हितों की रक्षा की है. हमारे समाज में व हमारे मन में आजाद सिंह राठौड़ के लिए विशेष स्थान है, इन दिनों बाड़मेर में कुछ लोगों द्वारा उनके बारे में बहुत गलत शब्दों का प्रयोग किया गया है, साथ ही उनकी छवी को खराब करने के लिए तरह-तरह के झूठे षडयंत्र रचे जा रहे हैं.


मेघवाल समाज के युवाओं ने मांग की है कि इन असामाजिक लोगो को राजनीतिक शह भी हो सकती है. ऐसे असामाजिक लोगो को व इनको राजनीतिक संरक्षण देने वालों पर तुरंत कार्यवाही की जा कर इन्हें पाबंद किया जाए. हम अनुसूचित समाज के युवा इसकी कड़ी निंदा करते हैं, अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हैं. साथ मेघवाल समाज के युवाओं ने मांग की है. जल्द से जल्द इन पर कार्रवाई की जाए, जिससे सच्चे समाजसेवी लोगों की छवि को धूमिल करने के कुत्सित प्रयास नहीं हों.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Forest Guard Paper Leak: राजस्थान वनरक्षक भर्ती परीक्षा से पहले वॉट्सऐप पर आई गई आंसर शीट, लालसोट से हुआ लीक, दो गिरफ्तार