Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा ड्यूटी समय में निजी क्लीनिकों पर मरीजों की जांच की शिकायतों पर बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी एक्शन मोड पर नजर आई. उन्होंने गुरुवार को चिकित्सकों के निजी क्लीनिकों पर छापेमारी की कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल की. इस कार्रवाई के दौरान कई जगहों पर सरकारी चिकित्सक का निजी क्लीनिक में मरीज की जांच करते पाए गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन 11 जिलों में बारिश के आसार, मौसम विभाग...



ऐसे में अब प्रशासन की ओर से ऐसे चिकित्सकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दरसअल गुरुवार को जिला कलेक्टर टीना डाबी के नेतृत्व में एसडीएम, जिला रसद अधिकारी, यूआईटी सचिव, कोषाधिकारी सहित कई अधिकारियों की टीमों ने चिकित्सकों के अलग-अलग निजी क्लीनिकों पर पहुंचकर कार्रवाई को अंजाम दिया. 


 



जिला कलेक्टर टीना डाबी ने भी खुद नेहरू नगर में कई क्लीनिकों पर छापेमारी कर जांच पड़ताल की. इस दौरान जिला अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर महेंद्र चौधरी व फिजिशियन रमेश कटारिया अस्पताल समय के दौरान अपने क्लीनिक पर मरीज देखते मिले. 


 



जिसके बाद जिला कलेक्टर ने दोनों ही चिकित्सकों को जमकर फटकार लगाई और अस्पताल अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर जिला अस्पताल के विभिन्न विभागों के कार्मिक उपस्थिति रजिस्टर को मंगवाकर जांच की गई. जिला कलेक्टर द्वारा की गई इस कार्रवाई की भनक लगने पर कई चिकित्सक अपने क्लीनिक से भाग कर अस्पताल पहुंचकर मरीज देखने लग गए. 


 



जिला कलेक्टर टीना डाबी ने बताया कि शिकायत मिली थी कि जिला अस्पताल के सरकारी चिकित्सक ड्यूटी टाइम में निजी क्लीनिक पर मरीजों की जांच करते हैं, जिसपर आज कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान दो चिकित्सा के निजी क्लीनिक पर कार्रवाई करते हुए पाए गए हैं.