Barmer News: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र के लालानियों की ढाणी में खेत में काम कर रहे किसान की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. किसान की मौत होने की सूचना मिलने के बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.जानकारी के अनुसार लालानियों की ढाणी निवासी किसान मोहन सिंह पुत्र सूरत सिंह राणा राजपूत अपने खेत में काम कर रहा था,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान गर्मी व उमस ज्यादा थी काम करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ. जिसके बाद परिजन मोहन सिंह को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा था.


देर रात इलाज के दौरान मोहन सिंह की मौत हो गई जिसके बाद रीको थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया.रीको थाने के सहायक उप निरीक्षक लूण दान ने बताया मृतक मोहन सिंह के भाई ने रिपोर्ट दी है कि उसके भाई की खेत में काम करने के दौरान अचानक सीने में दर्द होने से तबियत बिगड़ने से मौत हो गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 


मौत के कारणों का खुलासा


वहीं, शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. फिलहाल शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है,और पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल