Barmer: बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के बाड़मेर जोधपुर नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर पलट गई. इस दौरान चालक की मौत हो गई.मौके पर हाईवे जा रहे वाहन चालकों ने 108 एंबुलेंस को हादसे सूचना दी. मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने गंभीर घायल चालक को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर व्यवसायी जेपी सिंघल की फॉर्च्यूनर गाड़ी से उनके रिस्तेदारों को जोधपुर छोड़ने के लिए चालक भवरलाल देवासी गया हुआ था. रिश्तेदारों को छोड़ने के बाद जोधपुर से फॉर्च्यूनर गाड़ी को लेकर भंवरलाल बाड़मेर आ रहा था इस दौरान जिप्सम होल्ड के पास सड़क पर अचानक ही जानवर आ गया जिसको बचाने के लिए चालक ने ब्रेक मारे तो तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी असंतुलित हो गई.


हाईवे से नीचे उतर गई करीब 70 मीटर तक पलटीया खा गई जिसके बाद चालक भंवरलाल गाड़ी में से उछल कर बाहर गिरने से सिर में गंभीर चोट लगने से घायल हो गया.जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


नागाणा थाने के हेड कांस्टेबल वीर सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है मृतक भंवरलाल पुत्र गोविंद राम बायतु चिमनजी का निवासी है. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें- RPSC AJMER: आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर सौंपा ज्ञापन