Rajasthan News: बालोतरा जिले में लगातार शराब माफिया का दु:साहस बढ़ता जा रहा है. सोमवार को शराब तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर अवैध शराब से भरी पिकअप को भाग कर ले जाने का प्रयास किया. इस दौरान तस्करों की गाड़ी की टक्कर से पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, एक कांस्टेबल को भी चोट आई. हालांकि, पुलिस ने अवैध शराब से भरी पिकअप गाड़ी का पीछा कर उसे जब्त कर लिया. साथ चालक को भी हिरासत में ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार सवार अन्य तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार, बालोतरा डीएसटी पुलिस टीम की ओर से बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर विशेष अभियान के तहत नाकाबंदी कर रखी थी. इस दौरान एक पिकअप गाड़ी चालक ने पुलिस की नाकाबंदी को देखकर गाड़ी को भगा दिया,  जिसके बाद पुलिस की टीम ने लगातार शराब तस्करों का पीछा किया और सामने से पचपदरा थाना पुलिस ने भी पिकअप को पकड़ने के लिए पीछा शुरू किया. इस दौरान दो फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए अन्य तस्करों ने पचपदरा थाना पुलिस की बोलेरो को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया और पिकअप गाड़ी को भगाने का प्रयास किया. 


अन्य शराब तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस 
इसके बाद भी पुलिस ने पीछा कर अवैध शराब से भरी पिकअप गाड़ी को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया. तस्करों की टक्कर से एक पुलिस कांस्टेबल को भी चोटें आई है. फिलहाल, पचपदरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, टक्कर मारने वाले तस्करों को भी पुलिस की अलग-अलग टीम में तलाश कर रही है. पिकअप चालक से अब पुलिस अवैध शराब तस्करी व पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने वाले तस्करों को लेकर गहन पूछताछ करने में जुट गई है. 


रिपोर्टर - भूपेश आचार्य


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: जमीन की लालच में चाचा हुआ 'अंधा', भतीजे को दी धमकी, करवाई फायरिंग...