Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की चौथी सूची में सिवाना विधानसभा से कर्नल मानवेंद्र सिंह को कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित करने के बाद से ही लगातार विरोध का दौर शुरू हो गया है और सिवाना विधानसभा से टिकट की मांग कर रहे कांग्रेस नेता व रीको निदेशक सुनील परिहार के फार्म हाउस पर आज बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- त्योहारी सीजन में आम आदमी को तगड़ा झटका,बढ़ाए LPG के दाम; जानें रसोई गैस सिलेंडर के ताजा रेट


 जिसमें सुनील परिहार के समर्थको ने दो टूक शब्दों में कांग्रेस आलाकमान को 48 घंटे की चेतावनी देते हुए प्रत्याशी बदलने की मांग की है और उनकी मांग पर 48 घंटे में कांग्रेस पार्टी ने नहीं सोचा तो उसके बाद रीको निदेशक सुनील परिहार निर्दलीय सिवाना विधानसभा से चुनावी मैदान में ताल ठोकने का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस नेता सुनील परिहार का कहना है कि सिवाना विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप पार्टी वाला कमान ने निर्णय नहीं किया है जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में रोष का माहौल है.


यह भी पढ़े- त्योहारी सीजन में आम आदमी को तगड़ा झटका,बढ़ाए LPG के दाम; जानें रसोई गैस सिलेंडर के ताजा रेट


कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहें विरोध
 कांग्रेस ने मानवेंद्र सिंह को यहां से प्रत्याशी बनाया है यहां पर उनकी कार्यस्थली नहीं रही है. इस कारण कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं और हमने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को 48 घंटे का अल्टीमेटम देकर प्रत्याशी बदल कर कांग्रेस नेता सुनील परिहार को टिकट देने की मांग की है.


यह भी पढ़े- कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका