Barmer: बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र में कल अवैध डोडा पोस्त तस्करों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार 5 तस्करों को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, गोली लगने से घायल एक तस्कर का जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार कल सिवाना थाना क्षेत्र में बाड़मेर पुलिस की स्पेशल टीमों ने अवैध डोडा पोस्त की बड़ी खेप लेकर बाड़मेर जिले सीमा में घुसे तस्करों को घेर कर तीन स्कोर्पियो गाड़ी में भरे 12 क्विंटल 52 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया.


 इस दौरान तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर फायरिंग की तो एक तस्कर को पांव में गोली लग गई. वहीं, पुलिस ने करीब 26 किलोमीटर पीछे आकर 6 तस्करों को गिरफ्तार किया. इन तस्करों के कब्जे से तीन पिस्टल 16 जिंदा कारतूस व एक देसी कट्टा बरामद किया.


जिसके बाद पुलिस ने आज पांच तस्करों को जांच अधिकारी गुडामालानी थाना अधिकारी रमेश ढाका ने न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, जिसके बाद पुलिस अब आरोपी तस्करों से डोडा पोस्त की खरीद-फरोख्त व सप्लाई के बारे में पूछताछ कर रही है. वहीं, गोली लगने से घायल तस्कर जोगाराम का जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें- REET New Vacancy 2023: रीट की नई भर्ती के लिए कितने तैयार हैं आप, 34000 पदों पर होगा कड़ा मुकाबला, फॉलो करें ये प्लान