Chauhtan, Barmer News: बाड़मेर जिले के सरहदी बाखासर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ पशु चिकित्सक द्वारा रेप की घटना को अंजाम देकर धमकाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पीड़ित नाबालिग ने जहर खा लिया. परिजनों ने नाबालिग बच्ची को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि 8 अप्रैल को मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना दी कि एक नाबालिग लड़की ने जहर खाया है और उसके साथ यौन शोषण हुआ है, जिसके बाद पुलिस टीम ने जिला अस्पताल पहुंचकर नाबालिग की काउंसलिंग की पूरे घटनाक्रम की जानकारी. 


पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि नाबालिग बच्ची 6 अप्रैल को गांव में दुकान चलाने वाले अपने पिता के लिए घर से खाना लेकर जा रही थी तभी खुद को पशु चिकित्सक बताने वाले वैरसी राम देवासी ने रास्ते में उसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद डरी सहमी बच्ची ने घर आकर जहर खा लिया. 


शाम को जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो परिजन बाखासर अस्पताल लेकर गए जहां से बच्ची को सांचौर रेफर कर दिया और वहां सांचौर अस्पताल से बच्ची को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर इस पूरी घटना का खुलासा हुआ. बाखासर थाना पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के पिता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ नामजद दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


आरोपी फरार
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी वैरसी राम देवासी का पशुओं के इलाज के बहाने पीड़िता के घर आना जाना था. इस वारदात के बाद फरार हो गया है. पुलिस ने उसके घर से मोबाइल व उसकी गाड़ी को जब्त किया है. वहीं फरार आरोपी की अलग-अलग टीम में तलाश कर रही है. फिलहाल नाबालिग बच्ची का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है अस्पताल से डीचार्ज होने के बाद पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाए जाएंगे.