Barmer News: जिले में लगातार बढ़ रही अवैध डोडा पोस्त तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रागेश्वरी व गुडामालानी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक बंद मकान की तलाशी लेकर 5 कट्ठा में भरे 85 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की. पुलिस की कार्रवाई की भनक लगने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसकी पुलिस टीमें लगातार तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रागेश्वरी थानाधिकारी ललित किशोर ने बताया की गश्त के दौरान मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई गोलिया गरवा निवासी भला राम पुत्र अचला राम प्रजापत लंबे समय से अवैध डोडा पोस्त की खरीद-फरोख्त करने का काम कर रहा है. बीती रात ही अपने भाई के मकान पर उसने डोडा पोस्त की खेप उतारी है. उसके घर की तलाशी ली जाए तो भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त बरामद हो सकता है.


ये भी पढ़ें- Churu Crime:पति की गैर मौजूदगी में पड़ोसी युवक महिला से करता रहा गंदा काम, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाये


जिस पर रागेश्वरी थाना पुलिस ने गुडामालानी थाना पुलिस के सहयोग से पुलिस की टीमों ने भला राम के भाई टीकू राम के बंद मकान में दबिश देकर तलाशी ली तो मकान में 5 कट्टों में भरे हुए 85 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ. पुलिस की इस कार्रवाई की भनक लगने पर आरोपी भला राम पहले ही फरार होने में कामयाब हो गया.


पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त को बरामद कर थाने लाया गया और आरोपी भलाराम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की टीम फरार आरोपी बलाराम की तलाश कर रही है.