Barmer Road Accident: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. बताया जा रहा है कि सवारी से भरी एक बस आगे चल रहे ट्रक में घुस गई. हादसे में बस में सवार एक दर्जन से अधिक सांवरिया घायल हो गई. स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सदर थाना पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी. इसके बाद सभी घायलों को 108 एंबुलेंस और निजी वाहनों की सहायता से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया,  जहां उनका इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रक में पीछे से घुसी बस 
जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर खेतसिंह की प्याऊ के पास में अहमदाबाद की तरफ से सोढा ट्रेवल्स की बस आ रही थी. इस दौरान आगे चल रहे ट्रक ने अचानक की सड़क पर मवेशी आने से ब्रेक लगा दिया, जिसके कारण बस पीछे से ट्रक में घुस गई. हादसे में एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई. बस के ट्रक में फसने की वजह से चालक भी अंदर फस गया.  स्थानीय लोग ट्रैक्टर लेकर मौके पर पहुंचे और बस को ट्रैक्टर से खींचकर ट्रक से अलग किया और चालक को बाहर निकाला. 



मामले की जांच में जुटी पुलिस
बाड़मेर सदर थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि हादसे में किसी की मृत्यु नहीं हुई है. लेकिन 7-8 लोगों गंभीर चोटें आई हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वहीं, हादसे के कारण कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हो गई थी, लेकिन मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंचकर आवागमन शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ें- मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ बेचने वाले गैंग का भांडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार