Barmer: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र के जसदेर तालाब के पास एक युवक ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.जोधपुर पैसेंजर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. युवक के कटने के बाद ट्रेन मौके पर ही रुक गई और गार्ड ने शव को कब्जे में लेकर ट्रेन में रखवाया और उतरलाई स्टेशन के लिए रवाना किया जहां पर शव उत्तरलाई स्टेशन मास्टर को सुपुर्द किया और रीको थाना पुलिस को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोधपुर जाने का कहकर रवाना.. 


जानकारी के अनुसार मूरटाला गाला महाबार पीथल 20 वर्षीय हरीश पुत्र चंपालाल सुबह घर से टिफिन लेकर लकड़ी का काम करने के लिए बाड़मेर शहर आया था और दोपहर को साथ में काम कर रहे साथियों को जोधपुर जाने का कहकर रवाना हुआ.


मास्टर को सुपुर्द किया


जसदेर तालाब के पास में सड़क के किनारे मोटरसाइकिल को खड़ा कर मुनाबाव से जोधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के आगे कूद गया. जिसके बाद कटने से उसकी मौत हो गई. ट्रेन गार्ड ने शव को कब्जे में लेकर उत्तरलाई स्टेशन मास्टर को सुपुर्द किया. जिसके बाद रीको थाना पुलिस उत्तरलाई रेलवे स्टेशन पहुंची.


शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.


ये भी पढ़ें- UPSC topper Garima Lohia: यूपीएससी की सेकंड रैंकर गरिमा ने कहा अब जश्न ही जश्न, मां बोली आज शब्द नहीं