Barmer: भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर दौरे से पहले भारतीय जनता पार्टी कल बाड़मेर जिला मुख्यालय पर जनाक्रोश महाघेराव का प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने का प्रयास करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा संगठन जिला प्रभारी शंकर सिंह आहोर ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश की महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार के खिलाफ बढ़ती महंगाई विद्युत व पानी की दरों में बढ़ोतरी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर विशाल जनाक्रोश महाघेराव का आयोजन किया जा रहा है. इस महाघेराव में भाजपा की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी पहली बार बाड़मेर आ रहे हैं. उनके साथ में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सहित प्रदेश के नेता उपस्थित रहेंगे.


कई मुद्दों का तथ्यों का साथ खुलासे का दावा


इसको लेकर बीजेपी बीते कुछ दिनों से विधानसभा वार मीटिंग कर जन आक्रोश सभा में आने का आह्वान कर रही है. बीजेपी सरकार को घरने के लिए जिले के स्थानीय भ्रष्टाचार, कोयला टेंडर में चहेतों के देने, नगर परिषद में सरकारी जमीन पर पट्‌टे देने सहित कई तथ्यों के साथ खुलासा करेगी.


बीजेपी जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा के मुताबिक बीते साढे चार साल में बीजेपी कांग्रेस सरकार के कुशासन, कमजोर कानून व्यवस्था एवं भ्रष्टाचार के कारण राजस्थान जनता परेशान है. इस महाघेराव में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं सहित लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की है.


 सीपी जोशीआज देर शाम को पहुंचेंगे बालोतरा


बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार यानि आज देर शाम को बालोतरा पहुंचेगे. रात को बालोतरा में स्टे करेंगे. वहीं गुरुवार को सुबह 7:30 बजे कार से नाकोड़ा मंदिर दर्शन करेगें. वहां से 10:30 बजे बाड़मेर जन आक्रोश महाघेराव में शामिल होंगे. जन आक्रोश महाघेराव के बाद शाम को जैसलमेर के लिए रवाना होंगे.


ये भी पढ़ें- बाड़मेर के इन तीन बेटों ने UPSC में पेश की नजीर, सेल्फ स्टडी करके बन गए IAS, लगी ये रैंक..


ये भी पढ़ें- देश की ये 4 छोरियां पड़ी छोरों पर भारी, पास की UPSC 2022 परीक्षा