Rajasthan: राजस्थान बजट 2023 पेश करने के बाद सीएम अशोक गहलोत पहली बार 29 मई को बाड़मेर आ रहे हैं, इसको लेकर तैयारियों जोरों पर चल रही है. बुधवार को राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष व बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन जिला कलेक्टर अरुण पुरोहित पुलिस अधीक्षक आनंद सहित पुलिस व प्रशासन के अधिकारी आदर्श स्टेडियम पहुंचे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनसभा स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरबेस पहुंचेंगे
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 29 मई को 12:00 बजे बाड़मेर के उत्तरलाई एयरबेस पहुंचेंगे.वहां से सड़क मार्ग से आदर्श स्टेडियम पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों से महंगाई से राहत कैंप व प्रशासन गांव के संग अभियान शिविरों की प्रगति रिपोर्ट लेंगे. 


व्यवस्थाओं पर चर्चा 
वहीं,बाड़मेर शहर सहित जिले भर के कई विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगे. दौरे की व्यवस्थाओं को लेकर विधायक मेवाराम जैन सहित प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों ने सभा स्थल पर मंच,आमजन के बैठने के छाया व कुर्सियां,सभा में पहुंचने वाले लोगों के लिए एंट्री गेट,पानी,मेडिकल,टॉयलेट सहित ग्रामीण इलाकों से आने वाले लोगों के लिए वाहन पार्किंग व विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए चर्चा कर अधिकारियों को समुचित व्यवस्था करने की दिशा निर्देश दिए.


उत्साह का माहौल
इस दौरान मेवाराम जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे को लेकर जिले वासियों में उत्साह का माहौल है और मुख्यमंत्री का हजारों की संख्या में स्वागत करने के लिए आदर्श स्टेडियम में भीड़ उमड़ेगी. इस दौरान जिला कलेक्टर अरूण पुरोहित,पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुरेंद्र सिंह पुरोहित, एएसपी सत्येंद्रपालसिह नगर परिषद आयुक्त योगेश आचार्य सहित पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Food poisoning: एक साथ 150 लोग बनें फूड पॉइजनिंग का शिकार, राजस्थान के अलवर का है मामला, गांव में मचा हड़कंप