Cyclone Biporjoy:  बिपरजॉय चक्रवात को लेकर बाड़मेर जिला के धोरीमन्ना व गुड़ामालानी इलाके में भारी बारिश का दौर जारी है,बात अगर धोरीमना की करें तो कुछ घरों और कॉलोनियों में पानी भर गया है. जहां से प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है. वहीं, बात अगर ग्रामीण इलाके की करें तो तेज हवा के साथ लगातार बारिश का दौर जारी है. ग्रामीण इलाकों में रेतीली जमीन पर भी जलभराव की स्थिति बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सड़कों पर जल सैलाब नजर आ रहा है, लगातार हो रही बारिश को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट है जलभराव वाले स्थानों से जल निकासी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी भी प्रकार से ज्यादा नुकसान होने की जानकारी सामने नहीं आई है 12 घंटे तक मौसम इसी तरह बना रहे ने की संभावनाएं जताई जा रही है.


वहीं, नागौर के डीडवाना में मौसम बदल रहा है. बिप्रजॉय तूफान को लेकर प्रदेश भर में सरकार के निर्देश पर प्रशासन अलर्ट मॉड पर है, लेकिन सरकार के निर्देश के बावजूद डीडवाना उपखंड क्षेत्र में बिप्रजॉय तूफान को लेकर यहां अधिकारी अलर्ट मॉड पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, यहां कंट्रोल रूम के नाम पर महज खानापूर्ति की गई है. तहसील कार्यालय में बनाए गए कंट्रोल रूम जो तहसीलदार के कार्यालय में बना है


 आबूरोड में असर


 तेज हवाओं के साथ बारिश का दौर जारी, तेज बारिश से बनास नदी में हुई पानी की भारी आवक, आमथला मार्ग पर विद्युत पोल हुए धाराशायी, आबूरोड उपखंड अधिकारी गोविंद सिंह लगातार क्षेत्र का कर रहे है दौरा, लोगो को नदी से दूर रहने की दी जा रही है.


ये भी पढ़ें-  क्या ये दुनिया की सबसे बड़ी हाईवे डकैती है? आखिर कहां गायब हुए 88 हजार करोड़ के बैंक नोट