Dhirendra Shastri In Barmer : हिंदू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित हाई स्कूल मैदान में हनुमान शक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस कार्यक्रम में शिरकत कर हजारों की संख्या में आई भीड़ को आशीर्वचन दिया. इस दौरान शास्त्री ने हनुमान शक्ति जागरण में आई हजारों की संख्या में भीड़ को हमेशा तिलक लगाने वह सनातन धर्म को बचाने के लिए आवाहन किया.



इस दौरान उन्होंने कहा कि आज के बाद किसी भी प्रकार टोने टोटके भूत प्रेत बाधा में भी धर्मियों के यहां नहीं जाए और बालाजी के दरबार में अपनी समस्याओं को दूर करें. वहीं शास्त्री ने लोगों से मांस व मदिरा सेवन नहीं करने की भी अपील की. इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी उनके साथ हनुमंत शक्ति जागरण में भाग लेकर बागेश्वर बालाजी पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया.


कार्यक्रम में राजस्थान सरकार की राज्य मंत्री के बिश्नोई तारातरा मठ के मंहत व पोकरण विधायक स्वामी प्रताप पुरी सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल बाड़मेर विधायक प्रियंका चौधरी बाड़मेर जैसलमेर से लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सहित साधु संत व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


इस दौरान हनुमत शक्ति कार्यक्रम में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एक झलक पाने के लिए बाड़मेर शहर सहित जिले भर से हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ पहुंची. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बाड़मेर के लोगों से अगली बार यहां पर दिव्या दरबार लगाने का भी वादा किया.