Dungarpur:  डूंगरपुर जिला मुख्यालय सहित जिले भर में मुस्लिम समाज की ओर से ईद का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया. वहीं, इस मौके पर डूंगरपुर शहर में मुस्लिम समाज की ओर से ईद का जुलुस निकाला गया. ईद का जुलुस शहर के फ़ौज का बडला से शुरू हुआ. जो की फ़ौज का बडला से शुरू होकर माणक चौक, सराफा बाजार, मोची बाजार, पुराना अस्पताल, गेपसागर की पाल, तहसील चौराहा होते हुए नवाडेरा स्थित ईदगाह मस्जिद पहुंचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुलुस में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए. इधर ईदगाह पहुंचने के बाद ईद की सामूहिक नमाज अदा की गई.शहर काजी अतहर जमाली की सदारत में मुस्लिम भाइयो ने ईद की नमाज अदा की. वहीं, इस मौके पर मुस्लिम भाइयो ने देश में अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी. इधर इस मौके पर शहर काजी अतर जमाली ने मुस्लिम भाइयो को देश में एकता व अखंडता बनाये रखने का सन्देश दिया.


वहीं, सामूहिक नमाज के बाद सभी मुस्लिम धर्मावलंबियों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की बधाई दी और भाईचारे का संदेश दिया. इधर ईद को लेकर जिला कलेक्टर एल एन मंत्री, पुलिस अधीक्षक कुंंदन कांवरिया अन्य अधिकारी ईदगाह पहुंचे.


जहां पर सभी ने ईदगाह में मुस्लिम धर्मावलंबियों को ईद की बधाई दी. इसके बाद घरों में ईद की खुशी को लेकर मीठी सेवइयो के व्यंजन बनाए गए और परिजनों खिलाकर खुशियां बाटी.


ये भी पढ़ें-REET 2023 NEW VACANCY NOTIFICATION : रीट की नई भर्ती का कबतक आएगा नोटिफिकेशन, क्या 34000 पदों के लिए जुलाई से होंगे आवेदन!