Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर में जिला कलेक्टर टीना डाबी द्वारा चलाए जा रहे नवो बाड़मेर अभियान के दौरान जिला कलेक्टर ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा. साथ ही पुलिस को बुलाकर कार्रवाई करवाते हुए चार युवतियों व युवकों को दस्तयाब करवा कर थाने भेजा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, आज बाड़मेर शहर के चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर जिला कलेक्टर टीना डाबी के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया जा रहा था. 



इस दौरान प्रशासनिक हमले के साथ जैसे ही जिला कलेक्टर चामुंडा चौराहे के पास एक स्पा सेंटर के आगे पहुंची तो अचानक ही स्पा सेंटर संचालक ने हड़बड़ा कर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया.



इसके बाद जिला कलेक्टर को शक हुआ और तुरंत अतिरिक्त जिला कलेक्टर,एसडीएम व यूआईटी सचिव ने दरवाजा तोड़कर अंदर तलाशी ली गई तो स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों में 5 युवतियां व 2 युवक मिले. 



वहीं, तुरंत पुलिस टीम को मौके पर बुलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने चार युवतियों व 2 दो युवकों को दस्तयाब कर कोतवाली थाने ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.



गौरतलब है कि बाड़मेर शहर में पिछले लंबे समय से पुलिस की मिलीभगत से स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति जैसी अनैतिक गतिविधियों का खुलेआम संचालन किया जा रहा है. इसको लेकर बाड़मेर शहर वासियों ने कई बार प्रदर्शन कर स्पा सेंटर को बंद करवाने की भी मांग की गई लेकिन पुलिस की मेहरबानी से शहर भर में खुलेआम स्पा सेंटरों में मसाज के नाम पर अनैतिक गतिविधियों का संचालन हो रहा है.