Gudhamalani: बाड़मेर जिले के सरकारी अस्पताल के प्रसव रूम में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर गुडामालानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार 16 मई को नाबालिक लड़की पेट में दर्द होने पर वह गुड़ामालानीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: यह ऑप्टिकल इल्यूजन बताएगा आपके राज, जानिए खुद को कौन हैं आप


इस दौरान आरोपी निसार खान ने चाकू की नोक पर प्रसव रूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई और उसके बाद परिजनों ने गुड़ामालानी थाने में पहुंचकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है. जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पोस्को एक्ट सहित दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 


साथ ही पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल मुआयना करवाया है और आरोपी नासिर खान फरार हो गया है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर वहां के आसपास के कहीं सीसीटीवी फुटेज लगे हैं तो उनकी भी जांच कर रही है. साथ ही यह घटना दोपहर के समय हुई है तो उस दौरान अस्पताल में कौन था इस मामले को लेकर भी पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है.