Baytu, Barmer News: पंजाब कांग्रेस प्रभारी व बायतु विधायक हरीश चौधरी की दिल्ली में राहुल गांधी से हुई मुलाकात हुई. उसके बाद जयपुर में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद सियासी हलचल बढ़ गई है. इसी बीच विधायक हरीश चौधरी शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बायतु पहुंचे, जहां पर उन्होंने इस पूरे सियासी घटनाक्रम पर अपनी चुप्पी तोड़ी और साथ ही, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा बजरी माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे हल्ला बोल आंदोलन पर भी निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाब कांग्रेस प्रभारी व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने पटना कांग्रेस नेताओं को राजस्थान में एकजुट होकर चुनाव लड़ने के लिए जो संदेश दिया है, उसी के मद्देनजर जयपुर में कांग्रेस नेताओं व मंत्रियों से मुलाकात की थी. 


यह भी पढ़ेंः 'अमृत' के समान हैं ये दो सब्जियां, नहीं होगी कभी बीमारी!


साथ हीं,  गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेशाध्यक्ष से हटाकर हरीश चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलों पर भी उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है. राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही है और उन्हीं के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी और बहुमत के साथ वापस सरकार बनाएगी.


इस दौरान हरीश चौधरी ने हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि बजरी माफिया के खिलाफ हनुमान बेनीवाल जो आंदोलन चला रहे हैं, वह सिर्फ बजरी माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए विवाद कर रहे हैं. साथ हीं, उन्होंने कहा कि राजस्थान में जुलाई व अगस्त के महीने में बजरी खनन पूरी तरीके से बंद रहता है और इसी समय बजरी को लेकर आंदोलन करना व बजरी खनन की विजिलेंस जांच करवाने उनका असली मकसद क्या है? 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल