Pachpadra: बाड़मेर जिले के पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने मंगलवार को अपने आवास पर जनसुनवाई का आयोजन किया, जिसमें विधानसभा क्षेत्र भर से बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे. राणुजानगर स्थिति आवास पर जनसूनवाई के दौरान ग्राम पंचायत डोली राजगुरों के ग्रामीणों ने हेमाराम मेघवाल के नेतृत्व में राउप्रावि डोली राजगुरू को उच्च माध्यमिक विद्यालय स्तर पर क्रमोन्न्त करने पर आभार जताते हुए विधायक का साफा एवं माला पहनाकर अभिनन्नद किया और आभार जताया इस अभिन्नदन समारोह में विधायक ने कहा कि क्षेत्र का सर्वागिण विकास करना ही मेरा उद्देश्य हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूर दराज के गरीब, मजदूर, किसान एवं वंचित वर्ग के लोगों के जीवन स्तर को सुधारने की दिशा में मैं हर प्रकार से जनता की सेवा करने हेतु तत्पर हूं. मेरे द्वारा हाल ही शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के मुलाकात कर वंचित गाव जहां उमावि स्तर की शिक्षा की आवश्यकता है. उनमें से 9 विद्यालय क्रमोन्नत कर दिये गये हैं. शेष बजावास, चौकडियों की ढाणी, बागुण्डी, पिण्डारन, साहिबनगर, चारलाईखुर्द , बादू का बाडा, हापानाडा, कलावतसर, मेधवालों की ढाणी बबलाई, शिवनगरी, लाछार और मेकरणा को क्रमोन्नत करने की मांग की गई है. 


इसी प्रकार 12 प्राथमिक विद्यालय होटलू, कुम्हारों की ढाणी, जुझाणियें की ढाणी, सिथली, दहिजी विश्नोई की ढाणी ,महादेव नगर, उदोणी गोदारों की ढाणी, सिन्धियों की ढाणी, पाबूपुरा, मेेधवालों की ढाणी, परालिया धामट एवं रावली ढाणी से उप्रावि में क्रमोन्न्त करने एवं मेकरणा भीमरलाई, तिजण भाखरी परालिया धामट, मेधवालों की ढाणी मोरडा मेधवालों की ढाणी नागाण रोड एवं बालिका माजीवाला में नवीन प्राथमिक विद्यालय खोलने की भी मांग की गई हैं उम्मीद है सरकार द्वारा शीध्र स्वीकृत हो जायेगें. इस मौके पर चंदनसिंह, हेमाराम मेधवाल, तेजाराम प्रजापत, अशोक, बुधाराम देवासी, महेन्द्रसिंह सरवडी, माणकचन्द मेधवाल आदि उपस्थित थे.


ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट



अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें