Barmer, Pachpadra News: पचपदरा में 2 दिन पूर्व रिफाइनरी के बाहर हुए बवाल के बाद से क्षेत्र में माहौल तनाव पूर्ण है. बवाल में दोनों पक्षों द्वारा दर्ज मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई जारी है. आज पचपदरा में सुबह भारी पुलिस लवाजमे के साथ हमले और तोड़फोड़ में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घरों पर दबिश दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मण्डापूरा और पचपदरा के लोगों ने पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई के आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया, मामले में सरपंच सहित 25 से अधिक लोगों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए तहसील कार्यालय पर धरने पर बैठ गए,


मामले में हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग और झूठे मामले वापस लेने की मांग को लेकर बाजार बंद रखा. मामलों की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम विवेक व्यास,बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी,पचपदरा डीएसपी मदनलाल मीणा भी मौके पर पहुचे और लोगो से समझाईस की. पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए मामला शांत करवाया.


मण्डापूरा और पचपदरा के सैकड़ों लोगो ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौप कर रिफाइनरी में स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने और सीएसआर फंड से रिफाईनरी के आसपास ग्राम पंचायतों में बराबर विकास कार्य करवाने की मांग की.


ये भी पढ़ें- भारता जोड़ो यात्रा से क्या साफ हो जाएगी राजस्थान की सियासी तस्वीर? सरकार रिपीट करने की तैयारी में जुटे सीएम गहलोत