Rajasthan Crime: राजस्थान के बालोतरा जिले में सिणधरी थाना इलाके के कादा नाडी गांव में थानेदार की 35 साल की पत्नी का शव पानी के टांके में पड़ा मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. थानेदार के पत्नी के मौत की घटना का ने तूल पकड़ लिया है. मृतका के परिजनों ने उसके थानेदार पति समेत सास और पुलिस कांस्टेबल देवर पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: अलवर कृषि उपज मंडी बना कपास का हब, यूरोपीय देशों में भी बढ़ी मांग


<  


 


पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप


नागौर के पांचुड़ी थाने में मृतका सीमा का पति खेताराम थानाप्रभारी है. मृतका सीमा के परिजनों अनुसार उनकी बेटी को मारकर टांके में डाला गया. पीहर पक्ष ने आरोप लगाया कि खेताराम का किसी अन्य महिला से अफेयर चल रहा है. जिसके कारण सीमा को रस्ते से हटाया गया है. 



बाद में शव को टांके में डालकर आत्महत्या का रूप दिया गया है. वहीं सीमा के पति खेताराम का कहना है कि उसे इस मामले में फंसाया जा रहा है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.


 



घटना की गंभीरता को देखते हुए सिवाना डीएसपी सहित उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतका सीमा का पीहर बालोतरा के लूखो की ढाणी में है. मृतका के भाई महेंद्र कुमार का आरोप है कि सीमा के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है.


 



पीहर पक्ष के अनुसार मृतका का पति खेताराम का चचेरा भाई किशनाराम भी पुलिस में है. भाई महेंद्र कुमार का कहना है कि वे लोग पुलिस के दांव पेंच जानते हैं. इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. पीहर पक्ष ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी सीमा के ससुराल वालों के पड़ोसियों और पुलिस से मिली थी. खेताराम के परिवार की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली थी. 


 



15 साल पहले सीमा-खेताराम की हुई थी शादी


करीब 15 साल पहले सीमा की खेताराम के साथ शादी हुई थी. सीमा की दो बेटियां और एक बेटा है. कुछ साल पहले भी खेताराम ने सीमा के साथ मारपीट की थी. उसके बाद सामाजिक स्तर पर समझाईश की गई थी, तो उन्हें आश्वासन दिया था कि अब आगे से मारपीट नहीं करेंगे. खेताराम इन दिनों छुट्टी लेकर घर आया हुआ है.