Barmer: बाड़मेर जिले में लगातार अवैध डोडा पोस्त तस्करी पुलिस ने लिए सिर दर्द बन गई है, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव द्वारा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर जिलेभर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रागेश्वरी थाना पुलिस ने कार्रवाई की. इस दौरान 2 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है. डोडा पोस्त परिवहन में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी जब्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- गाड़ी में 22 किलो डोडा पोस्त ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया


जानकारी के अनुसार रागेश्वरी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली मईयों की ढाणी नया नगर स्थित शैलाराम राम की ढाणी में एक बोलेरो गाड़ी डोडा पोस्ट की सप्लाई देने के लिए आई हुई है, जिस पर रागेश्वरी थाना पुलिस ने घेराबंदी कर शैलाराम की ढाणी व आसपास के बाड़े की तलाशी ली तो 22 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ और पुलिस ने शैलाराम को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई की भनक लगने के बाद डोडा पोस्त सप्लायर मोहनलाल अपनी बोलेरो कैंपर गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया, लेकिन खडाली गांव में गाड़ी धोरों में फंस गई. 


ये भी पढ़ें- 5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस


ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा करके आरोपी मोहनलाल को पकड़ लिया. रागेश्वरी थाना पुलिस ने शैलाराम और मोहनलाल दोनों ही आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. डोडा पोस्त सप्लाई में प्रयुक्त बोलेरो कैंपर गाड़ी को भी जब्त कर लिया है पुलिस अब दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है.


ये भी पढ़ें- बीन बजाकर बोले कालबेलिया समाज के लोग- कलेक्टर साहब, हमें भी PM आवास के लिए दो जमीन