Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में सेवर थाना इलाके में जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर अपनी बाइक से एग्जाम देकर घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग की घटना का आज रविवार को पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इन दोनों बदमाशों को फायरिंग करने के लिए सुपारी देने वाले रोहित सिंह को विगत 29 जून को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- भरतपुर: केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान पर मंडरा रहा संकट, घट रही पक्षियों की संख्या


घटना विगत 21 जून की है जब लखनपुर थाना इलाके के गांव बिलौठ में अपनी बहन के घर में रहकर पंकज पढ़ाई कर रहा था, लेकिन जब वह एग्जाम देने के बाद घर लौट रहा था तभी दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए थे. घायल पंकज का इलाज जयपुर में चल रहा है उसके पेट में गोली लगी थी.


पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंकज अपनी बहन के ससुराल में रहता था. वहीं पड़ोस में रोहित सिंह का भी घर था जिसकी भांजी भी साथ रहती थी. पंकज रोहित की भांजी को मैसेज करता था और संपर्क में था, इसलिए रोहित पंकज से नाराज हो गया था. इसलिए रोहित ने अपने पड़ोसी गांव दियावली निवासी लोकेंद्र और रोहिताश को लालच देकर पंकज पर उस समय गोली चलवा दी जब वह एग्जाम देकर बाइक से लौट रहा था. 


फायरिंग करवाने से पूर्व रोहित ने पंकज को मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी भी दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों शूटर और षड्यंत्र रचने वाले रोहित ने कोई सबूत नहीं छोड़े थे और अपने मोबाइल बंद कर लिए थे. इसलिए पुलिस ने धमकी भरे मैसेज के आधार पर ही रोहित को पकड़कर पूछताछ की, जिसमें उसने वारदात को कबूल कर लिया था. पुलिस ने रोहित को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था मगर फरार दोनों शूटरों को आज गिरफ्तार किया है.


Reporter: Devendra Singh


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें