Bharatpur News: भरतपुर के डीग-कुम्हेर सीट पर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के जिला परिषद सदस्य सतवीर कुंतल ने भाजपा जॉइन कर ली है.  सतवीर कुंतल को भाजपा प्रत्याशी डॉ शैलेश दिगम्बर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई है. भाजपा जॉइन करने के बाद जिला परिषद सदस्य सतवीर कुंतल बोले, 'शैलेश दिगम्बर को जिताने के लिए  उन्होंने भाजपा जॉइन की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के साथ डीग-कुम्हेर सीट  से भाजपा प्रत्याशी डॉ शैलेश दिगम्बर सिंह ने कहा कि , प्रदेश में इस बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है, इसलिए सभी कमल खिलाने के लिए भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं. साथ ही डीग-कुम्हेर के विकास के पहिये को भाजपा ही आगे बढ़ाएगी,परिवर्तन तय है जनता मन बना चुकी.


बता दें कि विधानसभा चुनावों के मतदान की तारीख जितनी नजदीक आती जा रही है, उतनी ही पार्टीयों की सांसे थम रही है, क्योंकि 25 नवंबर को राजस्थान की जनता मतदान पेटी में इन सभी उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला बंद कर देगी , जिसके बाद 3 दिसंबर को यह फैसला होगा की आखिर मरूधरा के रण में यह तय हो जाएगा कि आखिरकार कौन बनेगा मुख्यमंत्री.  


वहीं इससे पहले पार्टियों में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में  कांग्रेस के जिला परिषद सदस्य सतवीर कुंतल ने भाजपा जॉइन कर ली है. गौरतलब है कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पहले ही बागियों के लिए कड़ी चेतावनी जारी कर दी थी. अगर नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला रूका नही तो इसके अंजाम दूरगामी होंगे.


यह भी पढ़ें- 


कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान


विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब