Bharatpur, wair: भरतपुर के वैर थाना इलाके में दिन दहाड़े दो व्यापारियों के साथ तीन बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान जब व्यापारियों ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने एक व्यापारी की जांघ में गोली मार दी, बदमाश व्यापारियों की स्कूटी तक लूट कर ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना भुसावर रोड़ के जगजीवनपुर के पास की है, बयाना के रहने वाले दो व्यापारी विनोद और हरिओम व्यापारियों से तकादा कर बयाना आ रहे थे. विनोद साबुन का व्यापार करता है और हरिओम पारस घी का व्यापार करता है, दोनों व्यापारियों का बदमाश भुसावर से पीछा कर रहे थे. तभी जगजीवनपुर के पास बदमाशों ने व्यापारियों की चलती हुई स्कूटी को लात मारी, जिससे दोनों व्यापारी सड़क पर बुरी तरह गिर गए. विनोद के पास अपने और हरिओम के कैश कलेक्शन बैग था. 


बदमाशों ने विनोद से कैश का बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन विनोद ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने विनोद के पैर में गोली मार दी, जिसके बाद बदमाश विनोद के हाथ से कैश का बैग लेकर फरार हो गए. बदमाश व्यापारियों की स्कूटी भी ले गए. दोनों व्यापारियों के पास 2 लाख से ज्यादा का कैश था. घटना के बाद व्यापारियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद दोनों को व्यापारियों को अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है विनोद के जांघ से गोली छू कर निकली है, फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.