भरतपुर: भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ने सोमवार को भरतपुर कार्यालय में नहीं सहेगा राजस्थान कार्यक्रम के तहत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें शर्मा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बीजेपी पार्षदों ने समय-समय पर भ्रष्टाचार को उजागर किया- शर्मा


इस दौरान उन्होंने राज्य मंत्री व भरतपुर शहर विधायक सुभाष गर्ग को लेकर कहा कि मंत्री जी पहले पेपर लीक कांड से तो बच जाये, उसके बाद देखते हैं क्या होता है ? यही नहीं प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ने नगर निगम,यूआईटी और सीएफसीडी में हुए भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि नगर निगम में बीजेपी पार्षदों ने समय-समय पर नगर निगम के भ्रष्टाचार को उजागर किया है.


भ्रष्टाचार की होगी जांच


पट्टे वितरण में मंत्री के इशारे पर जालसाजी हुई है.भरतपुर में जमीनों का घोटाला मंत्री की इशारे पर हुआ है. राजस्थान के अंदर जितने भ्रष्टाचार हो रहे हैं उनकी जांच होगी. इनको सजा भी मिलेगी.व्यापारियों को यूडी टैक्स के नाम पर परेशान किया जा रहा है. 5 साल के अंदर कोई काम नहीं हुआ जो लोग यूडी टैक्स दें.



उन्होंने कहा कि मंत्री सुभाष गर्ग अकसर अपने बयानों में कहते हैं कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, गर्ग के बयान पलटवार करते हुए महामंत्री भजन लाल ने कहा कि आने वाले समय में उन्हें मालूम पड़ जायेगा की माहौल कैसा है, जैसा माहौल वह चाहते हैं, जल्द उन्हें मालूम पड़ जाएगा.पहले पेपर लीक से बचें उसके बाद देखते हैं क्या होता है. पेपर लीक मामले पर सरकार आरोपियों को क्लीन चिट दे रही है, इसलिए सरकार को भ्रष्टाचार नहीं महा भ्रष्टाचार की संज्ञा दी गई है.


ये भी पढें..


Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...


कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो