भरतपुरः राजस्थान के भरतपुर संभाग के संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में जनसुनवाई का आयोजन किया गया. इस जनसुनवाई में कलेक्टर आलोक रंजन पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ,अतिरिक्त जिला कलेक्टर बीना महावर अतिरिक्त जिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक सहित सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. संभागीय आयुक्त द्वारा की गई जनसुनवाई में भारी संख्या में पीड़ित लोग गुहार लगाने पहुंचे थे. जहां एक पीड़ित ऐसा भी आया की एक गांव में किसी व्यक्ति की जमीन का विवाद था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन की पैमाइश करने के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट के निर्देश पर उच्चैन के तहसीलदार ने गांव चुरारी गुर्जर के पटवारी रामकेश को भूमि की पैमाइश करने का आदेश जारी किया था. तहसीलदार के उस लिखित आदेश को लेकर जब परिवादी राजवीर सिंह पटवारी रामकेश के पास पहुंचा, तो पटवारी रामकेश ने तहसीलदार के उस आदेश पर नीचे लिख दिया कि इस समय मेरे पास टाइम नहीं है. पीड़ित पक्ष संभागीय आयुक्त की जनसुनवाई में गुहार लगाने पहुंचा और पटवारी की शिकायत की जिस पर पटवारी को चार्जशीट जारी कर दी गई है. संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा ने बताया कि इस तरह की हरकत करने वाले पटवारी को चार्जशीट पेश कर दी गई है. 


मेरी जमीन पर विवाद था जिसकी पैमाइश करने का लिखित आदेश तहसीलदार ने पटवारी को दिया था. जब हम तहसीलदार के लिखित आदेश को लेकर पटवारी के पास पहुंचे तो पटवारी ने उस पर लिख दिया कि इस समय मेरे पास टाइम नहीं है.


Reporter-Devendra Singh


भरतपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है