Bhartpur: ईआरसीपी को लेकर राजस्थान का सियासती पारा काफी गर्माया हुआ है. हाल ही में एक प्रेस वार्ता में राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत पर निशाना साधा है. प्रेस वार्ता कर कहा कि, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने इस योजना को बनाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई


हमारी सरकार ने इसको आगे बढ़ाया और इसे पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन शेखावत बनना चाहते है प्रदेश के मुख्यमंत्री ,लेकिन वसुंधरा राजे के रहते उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा. यही वजह है कि इस योजना का क्रेडिट वसुंधरा राजे को जायेगा, जो शेखावत नहीं चाहते इसलिए ईआरसीपी को  वह रोकना चाहते है.


साथ  ही उन्होंने बताया की जल्द ही 24 जुलाई को ईआरसीपी को लेकर भरतपुर में  बड़ा सम्मेलन किया जाएगा. जिसमें कांग्रेस और उसके सहयोगी किसान दल शामिल होंगे. इसके अलावा इस सम्मेलन में 13 जिलों के जनप्रतिनधियो सहित प्रदेश के बड़े नेता भाग लेंगे. 


इसके अलावा डॉ सुभाष गर्ग ने कहा कि, ईआरसीपी हमारे लिये जीवन मरण का प्रश्न ,इसके लिए हम सड़क पर उतरेंगे, जनता के साथ मिलकर वह आंदोलन करेंगे. साथ ही साल 2023 से पहले केंद्र को इसको मंजूर करने के लिये वह  दबाब  बनाएंगे .  साथ ही उन्होंन यह भी कहा कि, प्रदेश के भाजपा नेता पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं दे रहें इस मामले में प्रॉपर फीडबैक. अपनी राजनैतिक रोटी सेंक रहे है. 


Reporter: Devendra Singh


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.