Bharatpur Crime : राजस्थान के भरतपुर से रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है. जहां रात के अंधेरे में एक भतीजे ने अपनी ही चाची के साथ हैवानियत करने की कोशिश की. इतना ही नहीं बल्कि भतीजे ने चाची की आंखों और होंठ में फेवीक्विक डाल कर चिपका दिया ताकि वो चिल्ला ना पाए. लेकिन महिला ने आरोपी को अपने मनसूबे में कामयाब नहीं होने दिया और उसने युवक को धक्का दे दिया और किसी तरह की मशक्कत के बाद शोर मचाया. हालांकि युवक उस वक्त भागने में कामयाब हो गया लेकिन उसकी पहचान कर ली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात को एक महिला के कमरे में एक युवक घुस गया. वह युवक महिला की आंख और होंठ को फेवीक्विक से चिपका कर उसके साथ रेप करने की कोशिश. महिला ने हल्ला मचाने की कोशिश की लेकिन उसके होंठ चिपके हुए थे इसलिए हल्ला भी नहीं मचा सकी. बड़ी मशक्क्त के बाद महिला ने व्यक्ति को धक्का देकर किसी तरह अपने होंठों को खोला और जोर से चिल्लाई.


जेठ ने पकड़ा लेकिन भागा
चिल्लाने पर महिला की आवाज सुनकर पास में ही रह रहे महिला के जेठ और अन्य दो व्यक्ति मौके पर पहुंचे. परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी हाथ छुड़ाकर भाग गया. भागते आरोपी को महिला के जेठ और अन्य लोगों ने पहचान लिया. आरोपी व्यक्ति गांव का ही रहने वाला है और रिश्ते में महिला का भतीजा लगता है.  


बाहर बाइक पर मौजूद था आरोपी का दोस्त
मौके से भागते हुए आरोपी के हाथ से पेचकस और फेविक्विक की खाली ट्यूब वहीं गिर गई. घर के बाहर ही आरोपी का साथी बाइक पर बैठा था, दोनों बाइक लेकर फरार हो गए. दूसरे दिन महिला के परिजन महिला को बयाना सीएचसी लेकर गए जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. 


ये भी पढ़े...


जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान


राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ