Rajasthan Crime: राजस्थान के भरतपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जिसमें लगभग 20 बदमाशों ने मिलकर एक स्कूल बस को रोका. उसके बाद ड्राइवर और बच्चों के साथ मारपीट की, छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की और फिर रुपये छीनकर भाग निकले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यह मामला उच्चैन थाना इलाके का है. इस घटना में दो छात्रों के चोट आई है, दोनों भाई हैं. बदमाशों ने कट्टे, लाठी, डंडे, पिस्टल, पंच ले रखे थे. इस वारदात के बाद ड्राइवर स्कूल बस को पुलिस स्टेशन लेकर गया और रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसके साथ ही उसी रास्ते से जा रहे गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम को उसके साथ हुए वारदात के बारे में बताया. 



स्कूल बस ड्राइवर ने बताया कि बीते शुक्रवार को भरतपुर शहर में बने एक स्कूल के बच्चों को छोड़ने के लिए वह गया था. इस दौरान बस में लगभग 22 बच्चे बैठे थे, जिनमें से एक छात्र लगातार किसी अज्ञात व्यक्तियों से बातचीत कर रहा था और लोकेशन बता रहा था. 



वहीं, जब बस उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव जयचोली के पास पहुंची तो बाइक सवार और ईको में सवार 15 से 20 बदमाशों उतरे और बस को रोका. इसके बाद वे सभी बस में घुस गए और छात्रों को पीटने लगे.



इसके साथ ही बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की. वहीं, जब ड्राइवर ने उन्हें रोका तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की और उसके 10 हजार रुपये लेकर भाग गए. 



इस दौरान गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म बयाना से भरतपुर आ रहे थे. वहीं, पीड़ित ड्राइवर और छात्र छात्राओं ने उनको रोककर वारदात के बारे में बताया. इस पर उन्होंने पुलिस को तुरंत सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. फिलहाल इस मामले में बदमाशों की तलाश की जा रही है, जिसके लिए पुलिस ने पांच टीमें तैयार की हैं.