Kaman: भरतपुर के कामां कस्बे में नगरपालिका के सामने स्थित किराना और तंबाकू स्टोर की दो दुकानों में चोरों ने चौथी बार ताले तोड़कर चोरी कर ली. चोरों ने चौथी बार घटना को अंजाम देकर पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान लगाकर कामां पुलिस के सामने ही चुनौती पैदा कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालकर चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है. 


दुकान मालिक गिरधारी खंडेलवाल ने बताया कि नगरपालिका के सामने उसका किराना स्टोर का शोरूम है. अज्ञात चोरों ने देर रात को दुकान की तीसरी मंजिल के ऊपर का जंगला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और दुकान में रखी हजारों रुपये की नकदी और कीमती सामान ड्राई फ्रूट चोरी कर ले गए.  


यह भी पढ़ेंः मरुधरा पर मानसून मेहरबान, 716 में से 479 बांध फुल, कोटा के बांधों में 90 फीसदी पानी


इसके अलावा इसी दुकान के पीछे की साइड में स्थित प्रमोद शर्मा की तंबाकू की दुकान में भी चोर चोरी कर हजारों रुपये की नकदी और पीतल हुक्के आदि चोरी कर ले गए. दुकान मालिकों का कहना है कि चोरों ने चौथी बार घटना को अंजाम दिया है. पहले भी तीन बार कामां थाने में चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस पूर्व में हुई घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाई है. चोरों के हौसले बुलंद है और बार-बार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. 


Reporter- Devendra Singh


भरतपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें 


Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन कुंभ की जिंदगी में मची रहेगी उथल-पुथल, मेष राशि होगी दुर्घटना का शिकार 


ढांढस बांधने मृतक दलित छात्र के घर पहुंचे डोटासरा-ममता भूपेश, हर संभव मदद का दिया आश्वासन