Bayana MLA Deepfake Video Viral: राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना से विधायक महिला विधायक डॉक्टर रितु बनावत का एक डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर महिला विधायक ने भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत भेज कर तुरंत मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल भरतपुर के बयाना से निर्दलीय महिला विधायक डॉ रितु बनावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, वीडियो में कथित तौर पर एडिटिंग कर उसे अश्लील बनाया गया है. इसे लेकर विधायक ने भरतपुर एसपी को शिकायत की है और मामले में तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही विधायक रितु बनावत ने कहा कि इसे लेकर मैं स्पीकर से शिकायत करुंगी. मेरे साथ ऐसा हुआ तो अन्य महिलाओं के साथ क्या होता होगा.



महिला विधायक ने कहा कि 5 दिन पहले किसी ने मुझे फोन का वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी दी थी, इसके बाद मैंने भरतपुर पुलिस अधीक्षक को इसकी लिखित शिकायत दी है. साथ ही बयाना विधायक ने इस डीप फेक वीडियो का खंडन करते हुए कहा कि वह एक सम्मानित महिला विधायक हैं. 


आपको बता दें कि इस डीप फेक वीडियो को की तुलना पिछले दिनों बाड़मेर के पूर्व विधायक के वायरल हो रहे वीडियो से की जा रही है और लोग इसे जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:


Mevaram Jain Viral Video: मेवाराम जैन को ब्लैकमेल कर रही थी अश्लील वायरल वीडियो वाली लड़की! जानें 5 साल से क्या चल रहा था 'डर्टी गेम'


नाग-नागिन का चांदी का जोड़ा यहां रखने से मिलेगा आर्थिक लाभ! जानिए नींव में जोड़े को डालाने का महत्व