Rajasthan News: ठगी के लिये कुख्यात मेवात की शादियों में पहनाई जाने वाली नोटों की मालाएं लंबी होती जा रही हैं. कुछ नोटों से बनने वाली इन मालाओं में अब लाखों रुपये के नोट लगाए जाने लगे हैं. अब इन मालाओं की लंबाई इतनी बढ़ गई है कि इन्हें पहनने वाले को छत पर खड़ा होना पड़ता है. पिछले दिनों एक शादी में दूल्हे के रिश्तेदारों ने दूल्हे को 51 लाख रुपये की माला पहनाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरा मामला डीग जिले के कामां उपखण्ड के गांव नगला कुलवाना का है. जहां पर साजिद नाम के युवक की शादी में यह माला पहनाई गई. दूल्हा बेहद सामान्य परिवार से है उसका परिवार मजदूरी कर जीवन यापन करता है. 



शादी में आये रिश्तदारों ने दूल्हे को माला पहनाने के लिए लकड़ी की सीढ़ियों से छत पर चढ़ाकर 500-500 के 51 लाख रुपए के नोटों की माला पहनाई. माला को पकड़ने के लिए दूल्हे के साथ एक अन्य युवक को भी खड़ा किया गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गौरतलब है मेवात में इन दिनों साइबर ठगों में बड़ी माला पहनाने कर प्रतिस्पर्धा चल रही है. हालांकि पहले भी इस तरह के वीडियो कई बार सामने आ चुके हैं.